शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खबर-संसार
  2. »
  3. ऑटो मोबाइल
  4. »
  5. समाचार
Written By WD

खरीदें कार, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ढेरों उपहार

खरीदें कार, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ढेरों उपहार -
PR

इन दिनों कार बाजार में मंदी छाई हुई है। कार कंपनियों को खरीदार नहीं मिल रहे हैं। उनके पास कारों का काफी स्टॉक जमा हो गया है। जनवरी में कार सेल्स में 12.45 प्रतिशत की गिरावट आई थी। यह पिछले साल में भारतीय कार इंडस्ट्री की सबसे सुस्त ग्रोथ है। ऐसे में उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए वे बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

अगले पन्ने पर पढ़ें, कौनसी कंपनी दे रही मुफ्ट ट्रीप ऑफर


PR

कार खरीदने वालों को ट्रिप, कैश ऑफर्स और दूसरे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। पॉपुलर कार्स पर 35000 हजार रुपए और प्रीमियम कारों पर 2 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मारुति अपनी कार ऑल्टो 800 खरीदने वालों को भारत में 3 दिन की पेड ट्रिप का तोहफा दे रही है। इसके लिए उपभोक्ता को सिर्फ 1,399 रुपए देने होंगे।

अगले पन्ने पर पढ़ें, आधी ‍कीमत पर कार...


PR

जर्मन कार कंपनी फॉक्स वैगन की इंडियन सबसिडियरी ने एक स्मार्ट योजना प्रस्तुत की है। इसमें आप आधी कीमत देकर कंपनी की फ्लैगशिप कार वेंटो खरीद सकते हैं। बाकी का पैसा अगले साल चुकाना होगा।

अगले पन्ने पर पढ़िए, कार बिना ब्याज के लोन पर


PR

कुछ कंपनियां तो ब्याजरहित लोन पर उपभोक्ताओं कार को दे रही हैं। होंडा कार इंडिया ब्रीयो और सिटी के लिए 0.01 प्रतिशत ब्याज दर पर अपनी कार दे रही हैं। कंपनी होंडा के बाइक और स्कूटर उपभोक्ताओं को ब्रीयो और सिटी जैसे हैचबैक और सेडान में अपग्रेड करने के लिए जबर्दस्त लॉयल्टी बोनस दे रही है।

( फोटसौजन्य : मारुति डॉकॉम, फॉक्वैगडॉकॉम, होंडकाडॉकॉम)