मुख पृष्ठ » स्पोर्ट्स » स्पोर्ट्स मेनिया » खिताब के लिए नहीं देखी मिल्खा सिंह की फिल्म
FILE
कैस्टल स्टुअर्ट (ब्रिटेन)। जीव मिल्खासिंह स्काटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट से पहले असंमजस की स्थिति में थे। उन्हें या तो अपने खिताब का बचाव करने लिये यहां पहुंचना था या फिर अपने पिता और महान एथलीट मिल्खा सिंह पर बनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के प्रीमियर में भाग लेना था।

जीव ने आखिर में अपने खिताब का बचाव करने को प्राथमिकता दी। उन्होंने कहा कि यह मेरे परिवार के लिये महत्वपूर्ण सप्ताह है। पिछले साल मेरी जीत और इस सप्ताह उस खिताब का बचाव करना तथा मेरे पिताजी पर बनी फिल्म भी शुक्रवार को आ रही है।

जीव यह सप्ताह अपने परिवार के साथ बिताना चाहते थे। उनके पिता पर बनी फिल्म का प्रीमियर ही इसके लिए एकमात्र कारण नहीं था। उंगली की चोट से भी वे परेशान हैं।

यदि वे अपना खिताब बचाए रखने में सफल रहते हैं तो फिर ब्रिटिश ओपन के लिये भी क्वालीफाई कर जाएंगे। यदि ऐसा नहीं होता तो उन्हें फिर पांच सप्ताह के विश्राम का समय मिल जाएगा।

अपने पिता पर बनी फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनकी जिंदगी पर बनी है। यह केवल खेल से जुड़े लोगों के लिए नहीं बल्कि जिंदगी के किसी भी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये प्रेरणादायी फिल्म है।

यह फिल्म उस व्यक्ति पर बनी है जिसने अपनी जिंदगी में संघर्ष किए लेकिन तब भी सफल रहा। उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म देखी है और मेरी निजी राय है कि यह भारत में इस साल बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। इसे काफी पुरस्कार मिलेंगे। (भाषा)
और भी
नई दिल्ली। रोलैंट ओल्टमैंस को पता है कि एशिया कप में भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के अंतरिम कोच के रूप में उनके ऊपर कितना...
नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने हस्ताक्षर वाला रैकेट एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) को नीलामी के...
नई दिल्ली। कभी महिला हॉकी टीम के कुछ सदस्यों द्वारा यौन शोषण के लगाए गए आरोपों को लेकर बर्खास्त किए गए ओलंपियन महाराज...
न्यूपोर्ट। प्रकाश अमृतराज ने यहां हाल ऑफ फेम टेनिस चैंपियनशिप के पहले दौर में फ्लावियो सिपोला को सीधे सेटों में हराकर...